हवाई अड्डा स्थानान्तरण विशेषज्ञ - Intui.travel

वयस्कों 12+
बच्चे 3-12
शिशुओं 0-2

कृपया प्रतीक्षा करें, लोड हो रहा है...
पेशेवर परिवहन कंपनी
केवल पेशेवर
परिवहन कंपनियाँ
रद्द
आपके व्यक्तिगत खाते में निःशुल्क
आपके व्यक्तिगत खाते में स्थानांतरण विवरण ऑनलाइन बदलना
आदेश परिवर्तन

उबड स्थानांतरण के लिए बाली हवाई अड्डा

उबुद बाली, इंडोनेशिया का एक ऊपरी भाग है। उबुद बाली का एक सुरम्य, सांस्कृतिक और पारंपरिक शहर है। यह स्थान आसपास के वर्षावन के केंद्र में अधिकांश परंपराओं और उनके सांस्कृतिक नृत्य को रखता है। इन आसपास के चरागाहों के साथ, चावल के खेतों के लिए सीढ़ीदार धान और बिखरे हुए मंदिर उबुद के परिदृश्य की मुख्य विशेषताएं हैं। बाली द्वीप और उबुद शांत और सांस्कृतिक स्थान हैं जहाँ आप व्यस्त शहर के जीवन से बच निकलने के बाद जाना चाहते हैं।
यहां आपको अपने आस-पास प्रकृति की गोद में आराम करने और ध्यान करने का मौका मिलेगा। आपकी आत्मा और दिमाग को फिर से जीवंत करने के लिए शांत, शांत और करामाती वातावरण बहुत व्यवहार्य है। बहुत से लोग जो आधुनिक युग के शानदार और जीवंत जीवन के बजाय प्रकृति में खुद को घेरना चाहते हैं, वे पूरे साल बाली की ओर बढ़ते हैं और उबुद और बाली के घने सफेद समुद्र तटों और घने वर्षावनों को देखने के लिए जाते हैं।

बाली देनपसार अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा उबुद में स्थानांतरण

यहाँ उबुद के पास दो प्रमुख हवाई अड्डे हैं, एक है नगुराह राय अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा, जिसे आधिकारिक तौर पर आई गुस्ती नगुराह राय अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के रूप में जाना जाता है, और आमतौर पर इसे देनपसार बाली हवाई अड्डे के रूप में भी जाना जाता है और दूसरा सोएकरनो - हट्टा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा है। बाली देनपसार हवाई अड्डा इंडोनेशिया में रैंकिंग में पहले के रूप में हट्टा हवाई अड्डे के बाद दूसरा सबसे व्यस्त हवाई अड्डा है। बाली देनपसार हवाई अड्डे ने 2018 में लगभग 23 मिलियन यात्रियों को संभाला। बाली देनपसार हवाई अड्डा मुख्य रूप से बाली द्वीप की सेवा कर रहा है।
उबुद में डीपीएस स्थानांतरण
बाली देनपसार हवाई अड्डा देनपसार शहर से 13 किमी की दूरी पर स्थित है और उबुद देनपसार से 27 किमी दूर है। उबुद समुद्र तटों और समुद्र के दृश्यों के लिए प्रसिद्ध नहीं है, जबकि शहर की प्रसिद्धि इसकी बाली संस्कृति और कला में है। कई आगंतुक दुनिया भर से हर साल बाली देनपसार हवाई अड्डे के माध्यम से उबुद की यात्रा करते हैं। बाली से उबुद के लिए हवाई अड्डे के स्थानांतरण के लिए बसें और टैक्सियाँ उपलब्ध हैं, लेकिन आप तेज़ और विश्वसनीय हवाई अड्डे के स्थानांतरण के लिए इंटुई ट्रैवल से एक निजी टैक्सी स्थानांतरण भी बुक कर सकते हैं।

देनपसार से उबड में निजी स्थानांतरण सबसे अच्छा विकल्प क्यों है?

निजी टैक्सी स्थानान्तरण बसों और ट्रेनों जैसे अन्य स्थानांतरण विकल्पों की तुलना में तेज़ और अधिक विश्वसनीय हैं। निजी टैक्सी की तुलना में बसें सस्ती हैं लेकिन आपको अगली बस के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है और यदि आपने पहले से ऑनलाइन बुकिंग नहीं की है तो आपको अपना टिकट बुक करने के लिए कतारों में खड़ा होना पड़ सकता है। टैक्सी भी एक तेज़ हवाई अड्डा स्थानांतरण साधन है लेकिन यह एक महंगा परिवहन है। क्योंकि भारी ट्रैफ़िक और रोडब्लॉक के कारण आपके स्थानांतरण में देरी होने पर आपको अतिरिक्त राशि का भुगतान करना पड़ सकता है।

हवाई अड्डे के पिकअप पर मिलें और सेवा का अभिवादन करें

इंटुई यात्रा आपको एक सुरक्षित और आरामदायक हवाई अड्डा स्थानांतरण प्रदान करती है। हमारी अत्यंत योग्य और प्रमाणित कैरियर कंपनियों के विशेषज्ञ ड्राइवर आपको मीट एंड ग्रीट सेवा प्रदान करेंगे। वह बैगेज क्लेम एग्जिट लोकेशन के पास पिकअप प्वाइंट पर इंतजार कर रहा होगा। आप अपना सामान प्राप्त करने के बाद ही ड्राइवर का पता लगा सकते हैं।
पिकअप प्वाइंट पर पहुंचने के तुरंत बाद ड्राइवर को पहचानने में आपकी मदद करने के लिए ड्राइवर आपके नाम के साथ एक चिन्ह रखेगा। हमारे ड्राइवर बहुत कुशल हैं और प्रकृति में मददगार हैं। वे आपके सामान को कार की डिक्की में स्थानांतरित करने में भी आपकी सहायता कर सकते हैं।

उबुद के लिए विश्वसनीय हवाई अड्डा स्थानांतरण सेवा बाली

इंटुई एक विश्वसनीय, तेज, सुविधाजनक, आरामदायक और डोर टू डोर ट्रांसफर सेवा है। हमारा वाहन आपको हवाई अड्डे से उठाएगा और आपको आपके गंतव्य घर, होटल, रिसॉर्ट, सम्मेलन हॉल या किसी अन्य स्थान पर छोड़ देगा जहां आप छोड़ना चाहते हैं। आपका सामान सुरक्षित रहेगा और उसकी देखभाल की जाएगी। हम आपके समय और आराम को महत्व देते हैं, यही कारण है कि बाहरी कारकों के कारण किसी भी अप्रत्याशित देरी से बचने और हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद आपको परेशानी से बचाने के लिए हमारा ड्राइवर निर्धारित समय से पहले पिकअप स्थान पर पहुंच जाएगा।

बाली हवाई अड्डे से उबड स्थानांतरण सेवा की मूल्य निर्धारण और रद्द करने की नीति

बुकिंग के समय वेबसाइट पर उल्लिखित स्थानांतरण की कीमतें अंतिम होंगी और गंतव्य के पते, वाहन के प्रकार और दूरी को छोड़कर किराए में कोई बदलाव नहीं होगा। इस कीमत में ईंधन लागत, सेवा शुल्क, कर और अन्य सभी खर्च शामिल होंगे। अपने गंतव्य पर पहुंचने पर आपको कोई छिपा हुआ आश्चर्य नहीं मिलेगा
हवाई अड्डे के स्थानांतरण को रद्द करना बिना किसी शुल्क के किया जा सकता है और एक निश्चित समय सीमा से पहले रद्द होने पर पूर्ण धनवापसी की जा सकती है। यह समय सीमा वाहक कंपनियों की नीतियों पर निर्भर करेगी जो कंपनी से कंपनी और वाहन प्रकार में भिन्न हो सकती हैं। उस समय सीमा के बाद, वाहक कंपनी की नीति के आधार पर आपसे पूर्ण या आंशिक शुल्क लिया जा सकता है। नि: शुल्क रद्दीकरण की शर्तें 1 घंटे से 48 घंटे तक भिन्न होती हैं, ये शर्तें प्रत्येक कार के विवरण में निर्दिष्ट हैं और हस्तांतरण का आदेश देने से पहले ग्राहक के लिए उपलब्ध हैं।

देनपसार बाली हवाई अड्डे पर वापसी स्थानांतरण

आप आदेश दे सकते हैं और स्थानांतरण वापस कर सकते हैं ताकि आप अपनी उड़ान की उड़ान के लिए देर से आने का जोखिम न उठाएं, और बुक की गई कार पर हवाई अड्डे तक आसानी से पहुंच सकें। अपने समूह की जरूरतों के आधार पर एक कार, जीप, मिनी वैन या बस चुनें और बाली के खूबसूरत द्वीप पर एक आरामदायक सवारी का आनंद लें।

यात्रा मंगलमय हो!

दूरी

उबुडो की दूरी पर स्थित है 36.5 से किलोमीटर देनपसार बाली हवाई अड्डा. अनुमानित यात्रा समय 65 min

तबादलों के बारे में समीक्षाएं

उधम मचाते और अनजान मीटिंग एजेंट।
टिप्पणियाँ:
Intui.travel से:\
प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। हम, Intui.travel, एक ऑनलाइन ट्रांसफर बुकिंग सेवा हैं। स्थानांतरण सेवा एक परिवहन कंपनी द्वारा प्रदान की जाती है। हमने आपकी टिप्पणियों को वाहक कंपनी को भेज दिया है। आपको धन्यवाद, हम अपनी सेवा में सुधार कर रहे हैं। आशाएँ
K
Krzysztof Matusiak
13.09.2016
पर्यटक स्थानांतरण के लाभ:
हम 01:00 बजे बाली हवाई अड्डे पर पहुंचे। फ्लाइट करीब एक घंटे लेट हुई। वैसे भी ड्राइवर ने हमारा इंतजार किया और हमें सुरक्षित उबुद ले आए। कार के साथ कोई समस्या नहीं जो नई और साफ थी।
पर्यटक स्थानांतरण के नुकसान:
ऐसा लगता है कि बाली में ऐसी सेवा के लिए कीमत सामान्य से कम से कम 50% अधिक थी, लेकिन क्योंकि यह 2 बजे था, मैं शिकायत नहीं कर सकता।
A
Ann McGrath
24.11.2015
2.5 - सहज रेटिंग
कीमत
पर्यटक स्थानांतरण के नुकसान:
ड्राइवर ने अंग्रेजी का एक शब्द भी नहीं बोला, बहुत देर हो चुकी थी, और गंतव्य के बारे में निश्चित नहीं था। दोबारा इस्तेमाल नहीं करेंगे!
टिप्पणियाँ:
Intui.Travel से:\
\
शुभ दोपहर ऐन, समीक्षा के लिए धन्यवाद।\
आपके साथ जो हुआ उसके लिए हमें खेद है, हम आपकी जानकारी वाहक कंपनी को निश्चित रूप से ऐसी स्थितियों से बचने के लिए भेजेंगे एक भविष्य।\
\
हमें आपको हमारी वेबसाइट पर देखकर खुशी होगी
К
Ксения
12.05.2015
पर्यटक स्थानांतरण के लाभ:
कोई शिकायत नहीं, मेरी उड़ान एक दिन के लिए पुनर्निर्धारित की गई थी, मैंने इस कंपनी को इसके बारे में 24 घंटे में सूचित किया और मेरा स्थानांतरण पुनर्निर्धारित किया गया, एक संकेत के साथ मिला, मुझे किसी की तलाश नहीं करनी पड़ी। मैंने इस कंपनी से हवाई अड्डे के लिए स्थानांतरण का भी आदेश दिया, ड्राइवर बुक किए गए समय से आधे घंटे पहले पहुंचे और जब तक आवश्यक हो, होटल के कर्मचारियों ने चेकआउट के साथ मेरा इंतजार किया। मैं इस कंपनी को सभी को सलाह देता हूं।